India vs Aus: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी वॉर्म-अप के दौरान हुआ चोटिल

नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया टीम पहले दिन ही 177 रनों पर ढेर हो गई। वहीं, पहले टेस्ट (IND vs AUS) के दूसरे दिन के खेल में ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक खिलाड़ी अचानक नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम के दौरान चोटिल हो गया।

बता दें कि बल्लेबाज मैट रेनशॉ (Matt Renshaw Injury) को नागपुर स्टेडियम से तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा है। दरअसल, इस खिलाड़ी के घुटने में अचानक दर्द हुआ। रिपोर्ट्स के अनुसार, रेनशॉ वॉर्म-अप कर रहे थे और इस दौरान उनके घुटने में जोरों से दर्द उठ गया।

IND vs AUS: नागपुर से अचानक अस्पताल पहुंचा ये कंगारू बल्लेबाज

दरअसल, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 1st Test Day 1) के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खेला जा रहा है। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) के अचनाक घुटने में हुए दर्द के चलते कंगारू टीम की मुश्किलें तेज हो गई है। बता दें कि वॉर्म-अप करत समय रेनशॉ को घुटने मं दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद उन्हें तुरंत एक्स-रे के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

उनकी जगह दूसरे दिन के खेल में एश्टन एगर को फील्डिंग के लिए उतारा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि अगर रेनशॉ पूरी तरह फिट नहीं होते है, तो उन्हें अगले मैचों में खेलते हुए देखा नहीं जाएगा।

IND vs AUS: पहली पारी में मैट रेनशॉ बिना खाता खोले ही लौटे पवेलियन

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की पहली पारी में मैट रेनशॉ रवींद्र जडेजा की गेंद का शिकार बने और इस दौरान वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker