खाने को लेकर विवाद में कैटरिंग स्टाफ की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने केस किया दर्ज

दिल्ली के रोहिणी में सेक्टर-12 इलाके में गुरुवार तड़के खाने के विवाद को लेकर एक कैटरिंग स्टाफ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। रोहिणी के सेक्टर 12 के इलाके में एक समारोह के दौरान डीजे की टीम में शामिल दो लोगों ने एक कैटरिंग कर्मचारी की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी।

लड़ाई में घायल हुआ व्यक्ति

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह 12 बजकर 58 मिनट पर प्रशांत विहार पुलिस थाने को रोहिणी के सेक्टर-12 में जापानी पार्क के पास सावरियां टेंट के पीछे लड़ाई की सूचना मिली। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) रजनीश गर्ग ने कहा कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने पाया कि लड़ाई में घायल एक व्यक्ति को उसके दोस्त बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीजे के साथ आए लोगों ने पीटा

उन्होंने कहा कि पीड़ित की पहचान किरारी के प्रेम नगर निवासी संदीप ठाकुर के रूप में हुई, जो कैटरिंग टीम का हिस्सा था। पुलिस के मुताबिक, एक समारोह के दौरान डीजे के साथ आए लोगों के लिए खाने की प्लेट नहीं लाने पर ठाकुर को दो लोगों ने पीटा था। गर्ग ने कहा कि उसके और दो अन्य लोगों के बीच झगड़ा हुआ और उसके सिर पर प्लास्टिक के टोकरे से वार किया गया।

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस 

प्रशांत विहार पुलिस थाने में IPC की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य मंशा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि अब तक की जांच में पता चला है कि जिस वक्त मारपीट हुई उस वक्त मौके पर चार लोग मौजूद थे। इनमें से दो से पूछताछ की जा रही है और सभी संदिग्धों की भूमिका का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि फरार दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker