तेज रफ्तार बलेनो ने स्कूल में स्पीच थेरेपिस्ट को मारी टक्कर, हालत नाजुक

सेक्टर-52 के पास तेज रफ्तार एक बलेनो चालक निजी स्कूल में स्पीच थेरेपिस्ट को टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल स्पीच थेरेपिस्ट की ब्रेन सर्जरी करनी पड़ी है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

केस दर्ज करके पुलिस ने शुरू की जांच

सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर जांच शुरु की है। पुलिस को दी शिकायत में दिली के उज्ज्वल आहूजा ने बताया कि चचेरी बहन अनाहिता ऋषि (25) सेक्टर-27 स्थित कैंब्रिज स्कूल नोएडा में स्पीच थेरेपिस्ट हैं। मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह बाइक टैक्सी पर सवार होकर कहीं जा रही थी।

सिर में आई गंभीर चोट

सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन के पास एक तेज रफ्तार बलेनो ने टैक्सी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्पीच थेरेपिस्ट व बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। युवती को पुलिस ने सेक्टर-71 स्थित एसआरएस अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया, लेकिन सिर में गंभीर चोट आने के कारण स्वजन ने देर रात इलाज के लिए युवती को दिल्ली के बीएल कपूर अस्पताल में ले गए।

दिल्ली के अस्पताल में ब्रेन सर्जरी

बुधवार देर रात अस्पताल में साढ़े तीन घंटे की ब्रेन सर्जरी की गई। कोतवाली पुलिस का कहना है कि अज्ञात चालक के खिलाफ आइपीसी की धारा-338 (मानव जीवन को गंभीर चोट पहुंचाना) व 279 (सार्वजनिक जगह पर जानकर या असावधानी से असुरक्षित वाहन चलाकर दूसरों का जीवन खतरे में डालने की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की तलाश की जा रही है। युवती का मोबाइल और पर्स कहीं खो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker