भाषण के दौरान PM मोदी ने फिल्म ‘पठान’ की तारीफ कही ऐसी बात, खुश हो गए शाह रुख के फैंस..

शाह रुख खान की पठान ने दुनियाभर में धूम मचा दी है। इसकी सफलता का शोर अब संसद तक पहुंच गया है। बुधवार को, पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद में शाह रुख खान स्टारर ‘पठान’ की सफलता की सराहना की। फिल्म का नाम लिए बिना, पीएम मोदी ने कहा कि कैसे ‘पठान’ ने श्रीनगर के सिनेमा सेक्टर को बदल दिया है। फैंस अब इस रिएक्शन पर खुशी जता रहे हैं। 

पीएम मोदी ने की ‘पठान’ की तारीफ

‘पठान’ दुनियाभर में हिंदी की सबसे ज्यादा कमाने वाले ही फिल्म बन गई है। इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए है। पिछले साल बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस पर मंदी का दौर था, जिसे पठान ने तोड़ दिया। इस स्पाइ यूनिवर्स फिल्म ने केजीएफ ‘चैप्टर 2’ हिंदी के लाइफ टाइम बिजनेस को कॉस कर लिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 4.50 करोड़ के बिजनेस को पार करने वाली है। 

jagran

जम्मू-कश्मीर के बदलते परिदृश्य को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘श्रीनगर के अंदर बरसों बाद सिनेमा हाउसफुल देखे गए।’ शाह रुख फैन क्लब ने पीएम मोदी के भाषण का हिस्सा लिया और फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए इसे ऑनलाइन शेयर किया। एसआरके यूनिवर्स ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘#श्रीनगर में थिएटर दशकों के बाद हाउसफुल चल रहे हैं’ ब्लॉकबस्टर #पठान के बारे में बात करते हुए पीएम @narendramodi कहते हैं…

रिलीज से पहले ही, यह बताया गया था कि पठान की व्यापक रिलीज ने 25 सिंगल-स्क्रीन सिनेमाघरों को फिर से शुरू करने में मदद की है, जो लॉकडाउन के दौरान बंद हो गए थे। यश राज फिल्म्स के सूत्रों का कहना है कि प्रोडक्शन हाउस, सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए मोटिवेट कर रहा है और साथ ही उन्हें समर्थन भी दे रहे हैं। फिल्म की रिलीज के दौरान, पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों से कहा कि वे फिल्म की तोड़फोड़ का समर्थन न करें और पठान रिलीज होने दें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker