पड़ोसी ने 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद की हत्या

डबरा में एक पड़ोसी ने 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। शव को खेत में छिपा दिया। आरोपी 24 घंटे तक पुलिस को गुमराह करता रहा। मंगलवार रात तक बच्ची नहीं मिली तो पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की, तब उसने गुना काबुल कर लिया। पुलिस को खेत में से बच्ची का शव बरामद हुआ है।

परिजनो ने बताया की जनवेद शाक्य  करहिया क्षेत्र के रहवासी की बेटी की शादी थी। सोमवार की रात गांव में बारात आई तो बच्ची बारात देखने चली गई। काफी देर हो गई परन्तु वह वापस नहीं लौटी तो परिजन ने खोजबीन की, लेकिन कोई सबुत हाथ  नहीं लगा। रात में तलाश के बाद परिजन थाने पहुंचे और दो संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। बच्ची के परिजन ने शेरू जाटव और कालू जाटव निवासी पिछोर डबरा के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया। तलाश शुरू की, तो शेरू पुलिस को मिल गया। वह पूरे मामले में कालू के साथ लड़की के होने का दवा रहा था।

शेरू दोपहर से लेकर मंगलवार की रात तक पुलिस को गुमराह करता रहा। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध मान लिया और हकीकत बयां कर दी। आरोपी शेरू ने बताया कि उसने बच्ची की हत्या कर दी है। उसका शव गांव के पास कमल सिंह के खेत में है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शव झाड़ियों से ढका हुआ था। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर बच्ची की पहचान की।

 कालू जाटव ने बताया की उसने शेरू को बच्ची ले जाते हुए देखा था। कालू जाटव ने उसे आवाज भी दी थी। पूछा कि बच्ची कहां ले जा रहा है तो बोला घर छोड़ने जा रहा हूं। रात के अँधेरे में बच्ची को नहीं पहचान पाया , लेकिन जब सुबह घटना का पता लगा तो मैंने उसके पिता को बताया कि रात में बच्ची को शेरू के साथ देखा था। इसी के आधार पर पुलिस पूछताछ करती रही, लेकिन वह लगातार पुलिस को कालू के नाम पर गुमराह करता रहा है। कुछ समय पश्चात् आरोपी ने वारदात को करना कबूल कर लिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker