बिहार: निर्दयी पिता ने 6 साल की बच्ची की बेरहमी से की पिटाई, गंभीर रूप से हुई घायल

जिले के शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र में एक बेरहम पिता ने 6 साल की बेटी की बेरहमी से पिटाई कर दी और उसका कान उखाड़ लिया। बेटी दर्द के मारे चीखती रही, लेकिन फिर भी उसका दिल नहीं पसीजा। निर्दयी बाप ने उसे जंजीर से बांधकर टांग दिया और गर्म सलाखों से कई जगह दागा। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो बेरहमी से पिटाई कर दी। यहां तक कि उसका पैर भी मरोड़ डाला। हालांकि, घटना के बाद पिता खुद जख्मी बच्ची को लेकर समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचा।

चेहरे समेत पूरे शरीर पर जख्म के निशान

सदर अस्पताल के चिकित्सक डा. उत्सव ने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर है। उसके चेहरे और शरीर पर कई जगह दागने के निशान है। उसके सिर में काफी चोट है और शरीर में भी कई जगहों पर काफी सूजन आई है। बेरहम बाप ने बच्ची का कान तक उखाड़ डाला है। नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है और इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल पिता को हिरासत में रखा गया है।

पटोरी थानाध्यक्ष ने बताया कि धमौन गांव निवासी मंटून राय (उम्र 50 वर्ष) की पिटाई से बेटी शिवानी कुमारी (उम्र 6 वर्ष) की हालत बेहद गंभीर है। बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पीड़ित बच्ची से पूछताछ की गई है और बच्ची ने पिता के खिलाफ बयान भी दिया है।

नगर थाने के दारोगा विनय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया है। शुरुआती पूछताछ के दौरान पिता ने बताया कि उसकी जेब से अक्सर पैसे चोरी हो जाते थे। रविवार शाम भी जब वह घर लौटा तो पैसा गायब पाया और इसी बात पर शिवानी की बेरहमी से पिटाई कर दी।

पत्नी के छोड़ जाने के बाद अवसादग्रस्त है पिता

बताया जाता है कि धमौन निवासी मंटून राय ठेला चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता है। परिवार में उसकी दो बेटियां हैं। पिछले साल ही उसकी पत्नी बेटियों और पति को छोड़कर ससुराल से चली गई, जिसके बाद बच्चों के भरण-पोषण की जिम्मेदारी उसके कंधों पर आ गई। इसके बाद से ही मंटून मानसिक अवसाद में रहने लगा। रविवार शाम जब वह मजदूरी कर घर लौटा तो पैसा गायब होने की बात को लेकर शिवानी की जमकर पिटाई कर दी। बेरहमी से पीटे जाने के कारण बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसके पैर, शरीर व चेहरे पर जख्म के निशान हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker