अचानक हृदय गति रुकने से भाजपा सांसद और एक्टर रवि किशन के बड़े भाई हुआ देहांत..

भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन के बड़े भाई का देहांत हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दे दी है. रवि किशन ने ट्वीट कर बोला है कि बड़े भाई रामकिशन शुक्ला का अचानक हृदय गति रुकने से मुंबई के नानावटी अस्पताल में दोपहर 12 बजे देहांत हो गया है. महादेव से प्रार्थना है कि अपने श्री चरणों में स्थान दें. ओम् शान्ति शान्ति शान्ति. 

दुःखद …मेरे बड़े भाई श्री रामकिशन शुक्ला जी का अचानक ह्रदय गति रुकने के कारण मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में दोपहर 12 बजे निधन हो गया है । महादेव से प्रार्थना है की अपने श्री चरणों में स्थान दे ओम् शान्ति शान्ति शान्ति

खबरों का कहना है कि रवि किशन के बड़े भाई मुंबई में रहते थे. आज दोपहर में अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया गया. एक वर्ष में दूसरी बार रवि किशन के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है. जिसके पूर्व बीते वर्ष मार्च में रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला की मृत्यु हो गई थी. रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला ने एम्स में अंतिम सांस ली थी. उनका अस्पताल में कैंसर का उपचार किया जा रहा है. लेकिन वह जिंदगी की जंग नहीं जीत सके थे.एक वर्ष में रवि किशन के दो भाइयों की मौत से उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है. कुछ महीनों पहले रमेश शुक्ला और अब रामकिशन शुक्ला से निधन से परिवार में मातम पसर गया है. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker