पिता की दूसरी शादी से नाराज थी बेटी, सौतेली मां पर चाकू से किया हमला

शहर के एक मोहल्ला में एक नाबालिग बेटी ने अपनी सौतेली मां पर चाकू से हमला कर दिया। गर्दन में चाकू लगने से मां गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नाबालिग अपने पिता द्वारा दूसरी शादी करने से नाराज थी। शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक माह पहले की थी दूसरी शादी

शहर के एक मोहल्ला के रहने वाले व्यक्ति की पत्नी की कैंसर की बीमारी के कारण दस साल पहले मौत हो गई थी। पहली पत्नी से उन्हें दो बेटी व एक बेटा है। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है, जबकि छोटी 17 वर्षीय बेटी व बेटे के साथ वह वर्तमान में रहते है। व्यक्ति ने उत्तर प्रदेश के जिला प्रयागराज की रहने वाली एक महिला नौकरी के लिए रेवाड़ी में आई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात नरेंद्र से हो गई थी। दोनों ने पांच जनवरी को शादी की थी। शादी के बाद से वह दोनों बच्चों व दूसरी पत्नी के साथ रह रहे थे।

शादी से नाराज थी बेटी

रविवार की शाम को घर में विवाद हो गया। नाबालिग बेटी अपने पिता द्वारा दूसरी शादी करने से नाराज थी। नाबालिग ने चाकू लेकर अपनी सौतेली मां पर वार कर दिया और गर्दन में चाकू लगने से वह घायल हो गई। उन्हें उपचार के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां से रेफर कर दिया गया। महिला को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों बेटी की सहमति से की शादी

घायल महिला के अनुसार, उन्होंने शादी से पहले दोनों बेटियों के बात की थी। दोनों की सहमित के बाद ही उन्होंने शादी की थी, लेकिन शादी के बाद से छोटी बेटी नाराज थी। अभी इस मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज नहीं की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker