भारत के खिलाफ नागपुर में पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे जोश हेजलवुड…

एड़ी की चोट से उबरने के बाद ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का भारत के खिलाफ नागपुर में पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे। साथ ही दिल्ली में दूसरे मैच में खेलना भी संदिग्ध है। हेजलवुज को पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बारिश से प्रभावित सिडनी टेस्ट में गेंदबाजी करने के बाद बाएं पैर में चोट लगी थी। हेजलवुड अभी कोई जोखिम नहीं लेना चाहते। उन्होंने कहा कि पहले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहूंगा, दूसरे मैच में भी खेलने को संदिग्ध लग रहा है।

हेजलवुड ने रविवार को बेंगलुरू के केएससीए स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के अंतिम सत्र से पहले ‘क्रिकबज’ से कहा, “पहले टेस्ट के बारे में सुनिश्चित नहीं हूं। चोट ठीक होने में भी भी कुछ दिन बाकी है, लेकिन वापसी जल्द ही होगी। दूसरे से लिए भी स्पष्ट रूप से नहीं कह सकता।” हेजलवुड की जगह स्कॉट बोलैंड को टीम में जगह मिल सकती है।

स्टार्क के बाद हेजलवुड भी नहीं खेलेंगे पहला टेस्ट

हेजलवुड ने भी स्कॉट बोलैंड का समर्थन किया है कि वह टीम के लिए खेलें। हेजलवुड ने कहा, “स्कॉटी ने एमसीजी में काफी गेंदबाजी की है, जब यह सपाट विकेट था, यह शायद स्विंग या रिवर्स स्विंग नहीं था। इसलिए वह जानता है कि लंबे समय तक कड़ी मेहनत कैसे करनी है। आपके पास लांस मॉरिस है, जिसने पिछले महीने रिवर्स स्विंग पर कड़ी मेहनत की है और फिर कुछ सत्रों के साथ यहां अच्छी बढ़त बनाई है।”

स्कॉट बोलैंड को मिल सकता है मौका

हेजलवुज ने आगे कहा “उपमहाद्वीप में खेलने के लिए सबसे पहले लोग उत्साहित हैं, उन दोनों ने अभी तक भारत में नहीं खेला है, लेकिन वे ऐसा करने के लिए बहुत अच्छी योग्यता रखते हैं।” बता दें कि ऑस्ट्रेलिया पहले टेस्ट के लिए पहले ही मिशेल स्टार्क के बिना खेलेगी। क्योंकि तेज गेंदबाज उंगली की चोट से जूझ रहे हैं। ऐसे में हेजवुल का ना खेला टीम के लिए मुश्किल साबित हो सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker