इंदौर: सड़क हादसे में HR हेड की मौत, इंजीनियर को लगी गंभीर चोट

इंदौर में शुक्रवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे के दौरान बाइक पर दो लोग सवार थे, जिसमें से एक की मौत हो गई वहीं, दूसरा अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है मृतक एक निजी कंपनी के एचआर हैड के रूप में काम करता था। तुकोगंज पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घायल को फिलहाल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, लेकिन उसकी हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है।

गाड़ी के उड़े चिथड़े

तुकोगंज थाना के एसआई शैलेंद्र अग्रवाल के मुताबिक घटना इंदौर शहर के घंटाघर चौराहा की है। देर रात एक बाइक डिवाइडर से जा टकराई। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि यह भिंडत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चकनाचूर हो गई। बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जिसकी पहचान वेदांत के रूप में हुई है। उसका साथी आशीष गंभीर रुप से घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल की हालत गंभीर

एसआई के मुताबिक वेदांत निजी कंपनी में एचआर हैड के रूप में काम करता था। वेदांत का शव एमवाय अस्पताल भेज दिया गया है। अभी मृतक के परिजनों से खास जानकारी नहीं मिली है। वहीं, घायल हुआ आशीष आइटी कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर है। अभी वह कुछ बोलने की अवस्था में नहीं है, पुलिस इसके होश में आने का इंतजार कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker