Oneplus का ये प्रीमियम फोन जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में Oneplus का बड़ा यूजर्स बैस है। कंपनी सैमसंग और ऐपल जैसे बड़े ब्रांड को टक्कर देता है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज आधिकारिक हो गई है। ऐसे में सभी की निगाहें OnePlus 11 5G पर टिकी हैं। ये फ्लैगशिप वनप्लस फोन वनप्लस 11R स्मार्टफोन के साथ 7 फरवरी को लॉन्च होगा।लेकिन आज हम आपको इसके कुछ फीचर्स और कीमत की जानकारी देंगे, क्योंकि लॉन्च से कुछ ही दिन पहले वनप्लस 11 की भारतीय कीमत और बिक्री की तारीख ऑनलाइन लीक हो गई है। आइये इनके बारे में जानते हैं।

OnePlus 11 के संभावित फीचर्स

वनप्लस 11 कुछ दिनों में लॉन्च होगा और जल्द ही इसके बारे में अधिक जानकारी सामने आएगी। अब तक हमारे पास OnePlus 11 को लेकर जो जानकारी सामने आई हैं। कंपनी ने अपनी आधिकारिक साइट पर फोन के कुछ फीचर का पता चला है। इस फोन में क्वालकॉम के लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर को जोड़ा गया है। इसके अलावा इसमें 3rd जेन हैसलब्लैड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वहीं कुछ लीक में यह भी पता चला है कि यह 5,000mAh की बैटरी और 100W का चार्जर के साथ आ सकता है।

कितनी होगी कीमत ?

कई टिप्स्टर ने ट्विटर पर दावा कियाहै कि OnePlus 11 5G को दो कॉन्फिगरेशन में पेश किया जाएगा। जहां इसके 16GB RAM + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 61,999 रुपये रखी गई है। वहीं 8GB रैम मॉडल की कीमत फिलहाल अज्ञात है।बता दें कि वनप्लस 11 पहले से ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है

इस दिन शुरू होगी सेल

चीनी मॉडल के कीमत की बात करें तो वनप्लस 11 को चीन में 3,999 युआन की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया था, जो लगभग 48,900 रुपये के बराबर है। हालांकि ऐसा जरूरी नहीं है कि भारतीय बाजार में वनप्लस 11 की शुरुआती कीमत इतनी ही होगी। लेकिन डिवाइस के बेस मॉडल की कीमत 60,000 रुपये से कम होने की पूरी उम्मीद है। टिपस्टर ने यह भी बताया कि वनप्लस 11 5G की अर्ली सेल 11 फरवरी से शुरू होगी और ओपन सेल 14 फरवरी को होगी।

गैलेक्सी S23 सीरीज से होगी टक्कर

बता दें कि वनप्लस ने पहले खरीदारों को आकर्षित करने के लिए एक रणनीति लागू की थी, जिसमें वह वाजिब कीमत में बेहतरीन फीचर देने की बात कह रहे हैं। कंपनी ने नए गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को अधिक कीमत वाला फोन कहकर सैमसंग पर निशाना साधा और वनप्लस ने यह भी घोषणा की कि उसका फ्लैगशिप फोन इतना महंगा नहीं होगा।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज इस साल काफी महंगी है और इसकी स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत लोगों को iPhone 14 से अधिक होगी, जो ऑनलाइन चैनलों पर 72,999 रुपये में बिक रहा है। वहीं गैलेक्सी S23 की कीमत 74,999 रुपये से शुरू होती है। सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा की भारत में कीमत 124,999 रुपये है। वनप्लस लोगों से इसे खरीद को मना कर रहा है और वनप्लस 11 का इंतजार करने के लिए कह रहा है, जो सैमसंग के इस फोन की तुलना में कहीं अधिक किफायती होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker