IND vs AUS: नागपुर के लिए टीम इंडिया हुई रवाना, कोहली-राहुल का वीडियो वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से नागपुर में होने जा रहा है, जिसके लिए टीम इंडिया नागपुर पहुंच चुकी है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) नागपुर के लिए रवाना होते हुए नजर आए।

बता दें कि विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद आराम दिया गया था। वहीं, केएल राहुल अपनी शादी के चलते कुछ समय के लिए छुट्टियों पर थे। ऐसे में दोनों खिलाड़ियों ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

IND vs AUS Test: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए नागपुर रवाना हुई टीम इंडिया

दरअसल, भारत (IND vs AUS) के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम पहले ही भारत पहुंच चुकी है। बता दें कि कंगारू टीम ने अपना पांच दिवसीय कैंप बेंगलुरु में लगाया है, जो कि 6 फरवरी को खत्म होगा। इसके बाद मेहमान टीम नागुपर के लिए रवाना होगी। दूसरी ओर, भारतीय टीम ने 2 फरवरी को नागपुर के लिए उड़ान भरी है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें विराट कोहली और केएल राहुल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां से उन्होंने नागपुर के लिए उड़ान भरी। बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में जगह बनाने के लिए ये सीरीज काफी अहम है। भारत ने साल 2020-21 में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात दी थी, ऐसे में इस बार भी रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इस ट्रॉफी को जीतना चाहेंगी।

यहां देखे वीडियो

IND vs AUS: शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा (फिटनेस पर निर्भर), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker