यूपी के एटा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के एटा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। जिसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर पत्नी, प्रेमी सहित तीन आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।  ये मामला मिरहची थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगला श्याम गांव का है। 

SSP उदय शंकर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि 29 जनवरी की रात खूबचंद्र की फसल की निगरानी करने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस पर उसके भाई लटूरी सिंह ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ थी। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और सबूतों के आधार पर एक फरवरी को अमन, अतुल और खूबचंद्र की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। 

मृतक की पत्नी ने बताया कि आठ वर्ष पूर्व उसकी शादी खूबचंद्र से हुई थी। दोनों के उम्र में 17 साल का फासला था। पति बटाई पर खेती करता था। चार वर्ष पूर्व उसने श्याम सिंह की खेती बटाई पर ली थी। जिसके बाद श्याम सिंह के बेटे अमन का घर आना-जाना चालु हो गया। इस दौरान मृतक की पत्नी और अमन का अवैध संबंध स्थापित हो गए। कुछ दिन पहले ही खूबचंद ने पत्नी और अमन को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। जिसके बाद वह पत्नी को घर से बाहर जाने नहीं देता थ। जब कहीं जाता था, तो साथ में लेकर जाता था। इसी बात से खफा होकर पत्नी और अमन ने हत्या की साजिश रची और अतुल के साथ मिलकर 29 जनवरी को खूबचंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी।   

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker