दिल्ली: बेटे ने बाप को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके के श्रीनगर में बेटे ने बाप की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद आसपास के लोगों ने घायल हालात में 65 वर्षीय बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया. वहीं सूचना पहुंची पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि पैसों को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद बेटे ने पीट-पीटकर पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

राजधानी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके के श्रीनगर से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने रिश्तों को तार-तार कर रख दिया है. श्रीनगर इलाके में कलयुगी बेटे ने अपने पिता की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि सुरेश नाम का व्यक्ति जो कि अपने दो बेटों के साथ नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके के श्रीनगर गली नंबर 2 के इस मकान में किराए पर रहता था. यहां एक बुजुर्ग पिता का अजय नाम के बेटे से बुधवार देर शाम सुरेश का पैसो को लेकर विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते यह विवाद खूनी खेल में तब्दील हो गया. अजय ने अपने पिता सुरेश की लात घूसों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. 

इसके बाद आसपास के लोगों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस को जानकारी मिली कि श्री नगर गली नंबर 2 में दो लोगों के बीच में झगड़ा हो रहा है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक व्यक्ति खून से लथपथ मिला. घायल हालत में सुरेश को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरी तरफ आरोपी बेटे ने पिता की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद खुद को कमरे में बंद कर लिया चाकू लेकर वह लोगों पर हमला करने की धमकी दे रहा था. वहीं पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए दरवाजे को खुलवाया और आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पकड़े गए आरोपी अजय से भी पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है, जिससे यह साफ हो सके कि आखिरकार सुरेश और उसके बेटे के बीच हुए झगड़े की असली वजह क्या रही. अब तक की जानकारी में मामला पैसों को लेकर विवाद से शुरू हुआ बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker