AAP के सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, जानें क्या कहा…

अडानी समूह को लेकर आई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद देश में सियासी बवाल शुरू हो गया है। केंद्र सरकार पर विपक्षी दलों का लगातार हमला जारी है। बुधवार को गौतम अडानी को लेकर हंगामा संसद तक पहुंच गया।

सवालों के घेरे में मोदी सरकार

आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने बीजेपी और केंद्र सरकार को अडानी समूह को लेकर कटघरे में खड़ा किया है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने बुधवार को मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

AAP सांसद ने कहा कि इतने बड़ा महाघोटाले पर मोदी सरकार खामोश क्यों है। मोदी सरकार खामोश इसलिए है, क्योंकि ये जो महाघोटाला किया है, उस व्यक्ति का नाम है अडानी, जो नरेंद्र मोदी का सबसे करीबी मित्र है।

BJP का खजांची है अडानी

आम आदमी पार्टी के सांसद ने आगे कहा कि जिसके जहाज में प्रधानमंत्री घूमते हैं, जो BJP का खजांची है। लोगों का LIC-SBI में लगा लाखों करोड़ डूब रहा है और मोदी जी चैन से सो रहे हैं। इस महाघोटाले पर JPC बने और इसकी SC से जांच हो।

बता दें कि उद्योगपति गौतम अडानी की कंपनियों पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट से उनकी कंपनियों के शेयरों में लगतार गिरावट हो रही है। इस बीच गौतम अडानी ने बुधवार को पूरी तरह सब्सक्राइब हुए अडानी एंटरप्राइजेज के एफपीओ (Adani Enterprises FPO) को रद्द करने का फैसला लिया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker