मुंबई: लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे शख्स ने प्रेमिका पर डाला तेजाब, दो हफ्ते बाद हुई मौत

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 62 वर्षीय प्रेमी ने अपनी 54 वर्षीय प्रेमिका को तेजाब डालकर मार डाला. हैरानी की बात यह है कि यह कपल 25 साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था. पुलिस ने गुरुवार को कहा कि मुंबई के गिरगांव में अपने लिव-इन पार्टनर द्वारा तेजाब से हमला किए जाने के दो हफ्ते बाद 54 वर्षीय महिला की जलने से मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, जब महिला को अस्पताल ले जाया गया तो वह 50 फीसदी जल चुकी थी. करीब 15 दिन पहले जनवरी में 62 वर्षीय महेश पुजारी ने अपनी 54 वर्षीय लिव-इन पार्टनर पर कथित तौर पर तेजाब से हमला किया था. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और उसके बाद आरोपी महेश ने तेजाब से हमला किया था.

पुलिस ने बताया कि दोनों पिछले 25 सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में थे, लेकिन हाल के दिनों में दोनों के बीच अक्सर विवाद होते रहे. यहां तक कि महिला भी महेश पर घर छोड़ने का दबाव बना रही थी, जिससे उन्हें अपने आवास से बाहर रहने के लिए मजबूर होना पड़ा. पुलिस ने कहा कि इसके चलते ही महेश ने महिला पर तेजाब से हमला किया. पुलिस ने गुरुवार को कहा कि महेश को पिछले महीने एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार किया था, मगर अब हत्या के आरोप में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 जोड़ दी गई है.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मेहरौली इलाके में आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी थी और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर मेहरौली के जंगलों में फेक दिया था. यह कपल भी काफी समय से साथ में रह रहा था, मगर पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker