शराब के नशे में पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी पर चाकू से किया हमला

नशे में धुत पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के सिर और चेहरे पर चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। घायल ने अस्पताल पहुंचकर उपचार कराया और कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित पति समेत तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनपानी निवासी प्राकृति कश्यप ने पुलिस को बताया कि वह अपने बेटे के साथ रहती हैं।

स्मैक और शराब का आदी है विष्णु कश्यप

आरोप है कि पति विष्णु कश्यप स्मैक और शराब का आदी है। इस वजह से वह पति से अलग रहती है। शुक्रवार रात पति विष्णु कश्यप अपने दो दोस्तों के साथ जबरन घर में घुस गया। पति ने बेटे के साथ मारपीट की। जान से मारने की नियत से चाकू से हमला कर दिया।

पति ने पत्‍नी के सिर और चेहरे पर चाकू से वार किए

बीचबचाव करने पर पति ने उसके सिर और चेहरे पर चाकू से वार किए। बमुश्किल जान बचाकर उसने बेस अस्पताल में उपचार कराया। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपितों पर हत्या के प्रयास की धाराओं में प्राथमिकी की है। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

विवाहिता को घर से निकाला, जेठ ने किया दुष्कर्म का प्रयास

दहेज में कार और दो लाख रुपये नहीं मिलने पर ससुराल पक्ष ने विवाहिता को पिटाई कर घर से निकाल दिया। विवाहिता का आरोप है कि जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने मामले में पति समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मंगलौर कोतवाली के कस्बा लंढौरा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री का निकाह पांच जून 2022 को थाना बहादराबाद क्षेत्र के एक गांव में अशफाक के साथ किया था। निकाह में 12 लाख रुपये खर्च किए थे।

महिला ने महिला हेल्पलाइन में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि 16 जून को जब वह अपने कमरे में अकेली थी, तभी वहां पर उसका जेठ इस्तकार आया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा तथा दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया।

उसके शोर मचाने पर स्वजन ने उसके ऊपर घटना के संबंध में किसी को भी नहीं बताने का दबाव बनाया। 18 जून को वह अपने मायके आ गई। तब ससुराल पक्ष के व्यक्तियों की ओर से इस तरह की घटना दोबारा नहीं होने का आश्वासन देकर उसे वापस बुला लिया।

आरोप है कि 29 सितंबर को उसकी पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया। आरोप है कि सात दिसंबर को उसे फोन पर धमकी दी गई कि वह दो लाख रुपये और कार लेकर आए वरना उसे जान से मार देंगे। मंगलौर पुलिस ने महिला हेल्पलाइन की संस्तुति पर पति अशफाक, सास बतुल, जेठ इस्तकार और देवर शमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker