कोलकाता में बैंक कर्मी ने देर रात अपनी पत्नी को विडियो काल कर फांसी लगाकर की आत्महत्या

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक बैंक कर्मी ने देर रात अपनी पत्नी को विडियो काल कर उसकी नजरों के सामने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। घटना रविवार रात तकरीबन साढ़े तीन बजे गरफा के पूर्वांचल मेन रोड स्थित आवास की बताई जा रही है। खबरों का कहना है कि पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक का नाम प्रसून बनर्जी (47) है। प्रसून की पत्नी अपर्णा बंद्योपाध्याय ने रविवार रात तकरीबन साढ़े तीन बजे गरफा थाने में फोन किया। जिसके उपरांत पुलिस अधिकारी प्रसून के गरफा के पूर्वांचल मेन रोड स्थित फ्लैट पर आ चुके है। उस फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद ही रहा। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और बिना कोई देरी किये अंदर घुस गये। जिसके उपरांत  प्रसून का शव ड्राइंग रूम में लटका हुआ था। प्रसून को एमआर बांगुर अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस सूत्रों का इस बारें में कहा है कि प्रसून की पत्नी अपर्णा दो बेटियों के साथ गुजरात के अहमदाबाद में रह रही थी। मध्य कोलकाता के शेक्सपियर सरणी में एक प्राईवेट बैंक के वरिष्ठ अधिकारी प्रसून ने पहले गुजरात में भी काम किया था। हालांकि, दस महीने पहले उनका तबादला कोलकाता में कर दिया गया। तभी से वह गरफा के फ्लैट में रहते थे।

अपर्णा ने पुलिस को बताया कि वह रविवार की रात तकरीबन एक से दो बजे के मध्य अपने पति से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। तभी दोनों के बीच विवाद होने लग गया। कहासुनी के बीच प्रसून ने खुदकुशी करने की धमकी भी दी थी। उसने पत्नी को Whatsapp पर एक सुसाइड नोट भी भेजा। वीडियो कॉल के दौरान प्रसून ने छत से बंधी रस्सी से गले में फंदा लगाकर फांसी पर लटक गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना की जांच के दौरान प्रसून के फ्लैट से एक सुसाइड नोट मिला है। प्रसून की पत्नी ने इल्जाम लगाया कि उसके पति का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था। शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही गरफा थाने की पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker