‘अनुपमा’ में लीड रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने खरीदी नई कार तो बा ने किया ऐसा कमेंट

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में लीड रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने एक आलीशान गाड़ी खरीदी है। रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शोरूम के भीतर अपनी चमचमाती आलीशान नई कार रिसीव करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनके पति, बेटा और मां भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में रुपाली गांगुली को कार खरीदने के बाद डांस करते और परिवार के साथ अपनी खुशी शेयर करते देखा जा सकता है। यह मर्सडीज कार अनुपमा को देने से पहले शोरूम ने बड़े खास अंदाज में सजावट की और फायर वर्क्स के साथ केक कटिंग सेरिमनी भी करवाई। अनुपमा की इस वीडियो में खुशी देखते ही बन रही है।

रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखी ये बात
रुपाली गांगुली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘शुक्रिया अश्विन (अनुपमा के पति) मुझे सपने देखने का हौसला देने के लिए। शुक्रिया रंजन शाही उन सपनों को सच करने देने का मौका देने के लिए। शुक्रिया रुद्रांश मेरा सबसे बड़ा सपना और ईश्वर का आशीर्वाद होने के लिए।’ शो की स्टार कास्ट ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं।

बा और बरखा भाभी ने किया ये कमेंट!
बा का रोल प्ले करने वाली अल्पना बुच ने लिखा- अरे वाह। वहीं बरखा भाभी का रोल प्ले करने वाली अश्लेशा सावंत ने लिखा- शुभकामनाएं। बता दें कि टीवी शो ‘अनुपमा’ टीआरपी के मामले में पहले पायदान पर रहता है। बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक रुपाली गांगुली को ‘अनुपमा’ का एक एपिसोड करने के लिए 3 लाख रुपये तक फीस मिलती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker