शादी का झांसा देकर नर्सिंग कर्मी ने नाबालिग से दो साल तक की दरंदगी, पढ़े पूरी खबर

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बार फिर नाबालिग से दरिंदगी की हद पार कर देने वाली घटना सामने आई है। नाबालिग प्रताप नगर स्थित एक चिकित्सालय में अपने रिश्तेदार को देखने जाती थी। इसी के चलते नर्सिंग कर्मी से दोस्ती हो गई। एक दिन मिलने के बहाने बुला कर नर्सिंग कर्मी ने उसके साथ हैवानियत की हदें पार कर दी। तत्पश्चात, अपराधी ने उससे शादी करने का भी झांसा दिया। लगभग दो वर्षों तक यह सिलसिला चलता रहा। जिसके पश्चात् अब पीड़िता ने अपराधी से परेशान होकर प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

वही सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार के मुताबिक, मुरलीपुरा स्कीम निवासी 18 वर्षीय एक बालिका ने मुकदमा दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में लड़की ने बताया कि वर्ष 2020 में वह 16 साल की थी तथा विद्यालय में पढ़ाई करती थी। रिश्तेदार के उपचार के लिए वह प्रताप नगर इलाके में स्थित अस्पताल आया जाया करती थी। इसी के चलते उसकी दोस्ती नर्सिंग स्टॉफ अजय कुमार से हुई। 

वही चर्चा के चलते अपराधी ने छात्रा से दोस्ती कर ली। तत्पश्चात, अपराधी ने उसे मिलने के बहाने बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया। छात्रा के विरोध करने पर अपराधी ने शादी करने का वादा भी किया। अपराधी बीते 2 वर्षों तक शादी का झांसा देकर नाबालिग से उससे शारीरक संबंध बनता रहा। बालिग होने पर जब अपराधी पर शादी का दबाव बनाया तो मना कर दिया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker