सेक्स चैट और ऑडियो- वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद स्वयंभू साधु ने गोली मारकर की आत्महत्या

हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक स्वयंभू साधु ने अपनी चैट और उसका खुलासा करने वाले वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद आत्महत्या कर ली। साधु की पहचान रामकृष्णानंद उर्फ ​​राजभरत के रूप में हुई है। घटना गुजरात की बताई जा रही है। जहां मंगलवार को उसने खुदकुशी कर ली।

जानकारी के मुताबिक रामकृष्णानंद ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि पिछले कुछ दिनों से उनका और उनकी गतिविधियों का खुलासा करने वाला एक पत्र वायरल हो रहा था। इतना ही नहीं उसका पर्दाफाश करने के लिए उसके ऑडियो और वीडियो क्लिप भी प्रसारित किए गए। इसके बाद उन्होंने मंगलवार को यहां आत्महत्या कर ली।

जूनागढ़ तालुका थाना सूत्रों के अनुसार राजभारती ने खड़िया गांव स्थित अपने खेत में लाइसेंसी हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से जूनागढ़ में एक पत्र चलन में था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि साधु मुस्लिम है और उसका असली नाम हुजेफा है.

वायरल पत्र में यह भी दावा किया गया है कि उन्होंने राम बापू की संपत्ति बेची है जो हमेशा समाज सेवा में विश्वास करते थे, जबकि राजभारती व्यापार में विश्वास करते थे। इसके बाद उन्होंने रियल एस्टेट का कारोबार शुरू किया है। पत्र में यह भी दावा किया गया है कि उसके कई महिलाओं से शारीरिक संबंध हैं। प्रसारित वीडियो क्लिप में साधु को शराब पीते हुए दिखाया गया है, उसकी सेक्स चैट और महिलाओं के साथ बातचीत भी प्रचलन में है। एक महिला को गले लगाते हुए उनकी एक तस्वीर भी चर्चा में है और सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है। इससे आहत होकर उसने अपने फार्महाउस पर खुद को गोली मार ली।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker