सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ लीक

सलमान खान और शाहरुख खान और उनकी फिल्मों को लेकर जो क्रेज है, उससे कोई अनजान नहीं है. जहां शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हो गई है और फैंस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के रिलीज का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऑफिशियली तो फिल्म का टीजर रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन क्योंकि इसे आज शाहरुख खान की पठान के थिएटर्स में दिखाया गया है; यह वहां से लीक हो गया और ट्विटर पर थिएटर का वीडियो वायरल हो रहा है…

पठान के थिएटर में Kisi ka Bhai kisi ki Jaan का टीजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बात खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अनाउंस की थी कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ से पहले, थिएटर्स में चलाया जाएगा. पठान में वैसे भी सलमान खान का कैमिओ है और साथ में टीजर भी प्ले किया गया; जिससे फैंस काफी खुश हुए हैं.

ऑफिशियल रिलीज से पहले लीक हुआ टीजर

बता दें कि इस टीजर को फिलहाल सिर्फ थिएटर्स में प्ले किया जा रहा है, आधिकारिक तौर पर इसे यूट्यूब पर रिलीज नहीं किया गया है. ऐसे में, इसे देखने के लिए आपको थिएटर्स में ही जाना होगा; जहां पठान स्क्रीन हो रही है. दुर्भाग्यवश, ऑफिशियल रिलीज से पहले ही, फिल्म का टीजर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है. टीजर को थिएटर में रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया गया है. 

बता दें कि सलमान खान की यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी और इसमें उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker