जमीन विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

डुमरांव थाना क्षेत्र के मुंगासी गांंव में मंगलवार की सुबह दो सगे भाइयों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर आपसी विवाद में गोलीबारी शुरू हो गई। गोलीबारी की घटना में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी। घटना के वक्त छोटे भाई के हाथ में मोबाइल का कैमरा चालू था, जिसमें पूरी घटना कैद हो गई। गोली लगने से युवक के घायल होने की सूचना है। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है। 

घायल युवक को आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। फिलहाल, घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना के बाद से आरोपित फरार

पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी की घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इस संबंध में डुमरांव थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने बताया कि मुंगासी गांंव निवासी ललन राय के बड़े पुत्र प्रमोद राय और सबसे छोटा पुत्र नंद कुमार उर्फ लव राय के बीच संपत्ति विवाद और बंटवारे को लेकर मंगलवार की सुबह गोलियां चलने लगी, जिसमें नंद कुमार उर्फ लव राय (28 वर्ष) गोली लगने से घायल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की सघन तफ्तीश कर रही हैं। गोलीबारी की घटना के बाद आरोपित घर छोड़कर फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker