KL राहुल- अथिया के फेरे देख सुनील शेट्टी हुए भावुक, नम हो गई थी आंखें

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने आखिरकार अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल संग 23 जनवरी को खंडाला वाले फार्म हाउस में शादी रचाई। इस शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया है।

वहीं शाम होते-होते दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कुछ कई तस्वीरें साझा की और फोटोग्राफर से भी मुलाकात की। अब सोशल मीडिया पर शादी को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच खबर है बेटी की शादी में पापा सुनील शेट्टी इमोशनल हो गए थे।

अथिया के फेरों पर सुनील शेट्टी की आंखें हुई नम

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, बेटी अथिया के फेरों के दौरान सुनील शेट्टी इमोशनल हो गए थे और खुद को रोने से नहीं रोक पाए थे। जब अथिया केएल राहुल का हाथ थामे फेरे ले रही थी तो उस वक्त सुनील शेट्टी की आखें नम हो गईं थी।

jagran

एक्टर ने बांटी थी मिठाइयां

अथिया की शादी के बाद सुनील शेट्टी ने सभी मीडिया फोटोग्राफर्स को मिठाइयां भी बांटी थी। इस दौरान एक्टर ने कहा था- अब आधिकारिक तौर पर केएल राहुल और अथिया की शादी हो चुकी है और अब मैं ससुर बन गया हूं। इस खास मौके पर एक्टर साउथ इंडियन स्टाइल में नजर आए। उन्होंने क्रीम कलर का धोती-कुर्ता पहना था।

jagran

पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में दिखीं अथिया

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इस अपनी शादी में वह पेस्टल पिंक कलर के हैवी एम्बेलिश्ड लहंगे में नजर आई। इस लहंगे को फेमस डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। यह लहंगा पूरी तरह से हाथ से बुना हुआ था और रेशम में जरदोजी और जाली के काम के साथ बनाया गया है। इसे बनाने में लगभग 10000 घंटे लगे, यानी इस खूबसूरत शादी के लहंगे को बनाने में 416 दिन लगे।  तो वहीं, केएल राहुल आइवरी शेरवानी और मैचिंग दोशाला में नजर आए।

jagran

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker