डीएम अरुण कुमार ने जिला कारागार का किया निरीक्षण, कैदियों के सामान की ली तलाशी

जिलाधिकारी अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय ने शनिवार की दोपहर जिला कारागार का निरीक्षण किया। इस दौरान सीओ सिटी धनंजय मिश्र सहित पर्याप्त संख्या में पुरुष-महिला पुलिस बल ने जिला कारागार परिसर स्थित समस्त बैरकों एवं अस्पताल की सघन तलाशी ली। पुरुष एवं महिला बैरकों में बंदियों सहित उनके सामानों की भी सघन जांच की गई।

जिला कारागार परिसर में स्थित अस्पताल में भर्ती बंदियों की भी तलाशी पुलिस बल ने की। इसके अलावा परिसर स्थित संदिग्ध स्थानों की भी बारीकी से खंगाला गया। लगभग दो घंटे की तलाशी के दौरान कोई भी आपत्तिजनक एवं गैर कानूनी सामान जिला कारागार में नहीं पाया गया।

जिलाधिकारी ने जेल अधीक्षक को सीसीटीवी कैमरों की अनवरत सक्रियता बनाए रखने के साथ ही कारागार परिसर में किसी भी तरह कि कोई भी आपत्तिजनक एवं गैर कानूनी सामान न पहुंचे, इसकी भी व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने जेल अधीक्षक को सरकार द्वारा बंदियों को उपलब्ध कराई जाने वाली सारी सुविधाओं को सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। निरीक्षण एवं सघन तलाशी अभियान के दौरान पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय, सीओ सिटी धनंजय मिश्रा सहित पर्याप्त संख्या में पुरुष एवं महिला पुलिस कर्मी भी शामिल थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker