सोशल मीडिया पर हाहाकारी गुटखा डांस करते शख्स की वीडियो वायरल, आप भी देंखे…

शादी-ब्याह जैसे ईवेंट अपने देश में बिना अतरंगी डांस के अधूरे रह जाते है. आजकल ऐसे डांस वीडियो शेयर करने का भी ट्रेंड चलने लगा है. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मज़ेदार और दिलचस्प वीडियो देखने के लिए मिल जाता है. इसी सिलसिले में एक और वीडियो इस समय  वायरल हो रहा है, इसमें एक शख्स ऐसा हाहाकारी गुटखा डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है कि लोग उसे देखकर दंग हो रहे हैं.

कभी कोई नागिन डांस करके तहलका मचा देता है तो कभी किसी का डांस इतना अधिक एनर्जेटिक हो जाता है कि लोग डरने लग जाते है . इस वक्त वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स शादी के फंक्शन में नागिन डांस और मुर्गा डांस छोड़कर गुटखा डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो लोगों को खूब शेयर किया जा रहा है क्योंकि ऐसा स्टाइल इसके पूर्व किसी ने शायद ही देखा हो.

गुटखा खाकर किया गजब का डांस: वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति किसी फंक्शन में डीजे पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. जब तक सब लोग आगे नाच रहे थे, तब तक उसने पीछे गुटखा खाने जैसे स्टाइल दिखाया.

वो बाकायदा खैनी की तरह उसे हाथ में लेकर रगड़ने लग जाता है और फिर अपने मुंह में बड़े ही स्टाइल से डालता है और फिर ज़बरदस्त तरीके से नाचना शुरू भी करता है. हमारा दावा है कि आपने इससे पहले आपने ऐसा डांस नहीं देखा होगा और लोगों के काफी दिलचस्प लगने लगा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker