लिव-इन पार्टनर ने रेप के बाद युवती का दो बार कराया गर्भपात, धर्मांतरण के लिए भी बनाया दवाब

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक हिंदू लड़की के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार कर दीं गईं। लिव-इन पार्टनर के साथ रहने वाली दिल्ली की युवती ने आरोपी पर बलात्कार, तीन बार गर्भवती करने, धर्मांतरण के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसका दो बार जबरन गर्भपात भी कराया और अब तीसरी बार भी गर्भपात का दबाव डाल रहा है। 

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण सिंह नेगी ने बताया है कि, दिल्ली की युवती लगभग डेढ़ साल से नौशाद कुरैशी के साथ देहरादून में लिवइन में रह रही थी। युवती ने गुरुवार को पटेलनगर थाने में लिखित शिकायत दी और आरोप लगाया कि नौशाद ने शादी का झांसा देकर अपने साथ रखा। पीड़िता शादी को कहती तो वह आनाकानी करता। मारपीट करता और शारीरिक संबंध भी बनाता। इस दौरान उसने दो दफा पीड़िता का जबरन गर्भपात भी कराया। पीड़िता ने कहा कि वह आरोपी के घर गई, तो वहां उसके भाई शाहनवाज और पिता जाहिर कुरैशी ने भी गाली गलौच करके भगा दिया। पीड़िता का आरोप है कि नौशाद लगातार उस पर मुस्लिम बनने का दबाव बना रहा है।

इसके बाद तीनों आरोपियों पर दून पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही, मुख्य आरोपी नौशाद को शुक्रवार को लालपुल के पास अरेस्ट कर लिया गया है। ISBT चौकी इंचार्ज संजीत कुमार ने बताया कि पीड़िता लगभग 3 महीने की गर्भवती है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker