पत्नी को लाने गए शख्स के साथ ससुराल वालों ने की हैवानियत, जानें पूरा मामला

मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां अपनी ससुराल गए युवक के साथ मारपीट कर उसके प्राइवेट पार्ट में ग्लास डाल दिया गया. इस घटनाक्रम में पीड़ित युवक की जान डॉक्टरों ने बचा ली है. ससुराल वालों की हैवानियत का खुलासा होने के बाद मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस तक पहुंची है.

विदा कराने जाना पड़ा भारी

पीड़ित शख्स की हालात स्थिर बनी हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक साहेबगंज स्थित रामपुर के असली गांव का रहने वाला पीड़ित पत्नी को विदा कराने के लिए 15 दिन पहले ससुराल गया था. वहां हुई हैवानियत के बारे में उसे कोई भनक तक नहीं थी. घटना के बाद उसकी पेट में दर्द रहने लगा और शौच में दिक्कत हो रही थी. इसके बाद वह स्थानीय डॉक्टर के पास इलाज कराने गया. डॉक्टर ने कहा कि गैस के कारण पेट दर्द हो रहा है. कुछ दिन दवा खाने के बाद भी जब दर्द से आराम नहीं मिला.  तो वह एसकेएमसीएच पहुंचा पहुंचा. जहां डॉक्टर ने एक्स रे जांच कराई तो उसके पेट में गिलास फंसा होने की बात पता चली. ग्लास आतों और प्राइवेट पार्ट के बीच फंसा है

हैदराबाद से बिहार आया था पीड़ित

पीड़ित ने बताया कि वह हैदराबाद में एक पेट्रोल पंप पर काम करता है. वो अपनी पत्नी के पास बिहार लौटा तो वो अचानक रूठकर मायके चली गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले 6 महीने में मुजफ्फरपुर जिले में ऐसे दो मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें एक पुरुष और एक महिला के पेट से स्टील का ग्लास निकाला गया था. स्थानीय पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. वहीं पीड़ित के परिवारवालों में इस घटनाक्रम को लेकर जबरदस्त आक्रोश दिख रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker