प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले मुबई पुलिस अलर्ट, इन इलाकों पर होगी खास नजर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मुंबई दौरे के दौरान विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और दो मेट्रो लाइनों का उद्घाटन करेंगे। इन परियोजनाओं से महानगर में परिवहन सुविधाओं को बढ़ावा मिलेगा और यातायात सुगम होगा। पीएम मोदी के दौरे से पहले बीजेपी नेता और कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं। इस बीच मुंबई पुलिस ने भी प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए हैं।

पुख्ता सुरक्षा इंतजाम

मुंबई पुलिस की तरफ से कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 19 जनवरी की मुंबई यात्रा के मद्देनजर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, अंधेरी, मेघवाड़ी और जोगेश्वरी पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्रों में ड्रोन, पैराग्लाइडर, रिमोट कंट्रोल माइक्रोलाइट विमान उड़ानों की अनुमति नहीं होगी। आदेश 19 जनवरी की मध्य रात्रि 12:01 बजे से रात्रि 11 बजे तक लागू रहेगा।

बढ़ेगा कार्यकर्ताओं का मनोबल

इस बीच यहां ये भी बता दें कि प्रधानमंत्री के दौरे से पहले उद्धव ठाकरे के घर के बाहर बीजेपी नेताओं के बड़े कटआउट लगाए गए हैं। पीएम मोदी के अलावा, बाला साहेब ठाकरे, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कटआउट उद्धव ठाकरे के घर के बाहर दिखाई दिए हैं। बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि पीएम मोदी के दौरे से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा और बीएमसी चुनाव के लिए बीजेपी और शिंदे की अगुवाई वाली बालासाहेबंची शिवसेना के लिए जमीन तैयार करने में मदद मिलेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker