एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के घर आया लीगल नोटिस, देनी होगी बड़ी रकम, जानिए पूरा मामला

बच्चन परिवार की बहू, विश्व सुंदरी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज सुर्खियों में हैं लेकिन वजह अच्छी नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बेहद खूबसूरत हसीना के घर एक सरकारी नोटिस आया है जिसकी वजह से यह न्यूज में हैं. इस सरकारी नोटिस की वजह से अब एक्ट्रेस को एक बड़ी रकम देनी पड़ेगी. ऐश्वर्या ने ऐसा क्या किया जो उन्हें सरकारी नोटिस मिला है, इसके पीछे की वजह आखिर क्या है, एक्ट्रेस को कितने पैसे देने होंगे और इसपर उनका क्या कहना है- आइय सबकुछ जानते हैं… 


ऐश्वर्या राय बच्चन के घर पहुंचा सरकारी नोटिस 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तमाम मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि ऐश्वर्या राय बच्चन एक प्रॉपर्टी के टैक्स के मामले में फंस गई हैं. बता दें कि नाशिक के सिन्नार में ऐश्वर्या की एक जमीन है जिसके लिए टैक्स न भरने के मामले में उन्हें लीगल नोटिस सर्व किया गया है. ऐश्वर्या की ये जमीन सिन्नार के अदवाड़ी शिवरात में है.   

ऐश्वर्या को अब देने पड़ेंगे इतने पैसे; जानें वजह भी 

अगर आप सोच रहे हैं कि लैंड को लेकर ऐसा क्या हुआ है कि ऐश्वर्या को लीगल नोटिस मिला है तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस लैंड पर जो टैक्स होता है, वो समय से नहीं भरा है. एक साल का टैक्स भरना बाकी है जिसकी कीमत 21,960 रुपये बताई जा रही है. 9 जनवरी, 2023 को सर्व किया गया यह लीगल नोटिस एक्ट्रेस को मिला है या नहीं और इसपर उनकी क्या प्रतिक्रिया रही है; इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. कहा जा रहा है कि यह जमीन करीब एक हेक्टेयर की है. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker