बिहार के सासाराम में बेकाबू होकर पलटी तेज रफ़्तार यात्री बस, दो लोगों की मौत, कई घायल

पटना: बिहार के सासाराम में भीषण सड़क दुर्घटना हो गया है। रोहतास जिले के शिवनगर थाना में एक तेज रफ़्तार यात्री बस बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार एक युवती सहित दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में 12 से अधिक यात्री जख्मी हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। दुर्घटना शिवनगर थाना क्षेत्र में चौसा पथ पर हुई। हादसे में जख्मी व्यक्ति ने बताया है कि बेकाबू बस सड़क किनारे पलट गयी।

यह हादसा अचानक हुआ और जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक बस 4 बार सड़क पर पलटी खा चुकी थी। बस करगहर से सासाराम जा रही थी। यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। फ़ौरन राहत और बचाव शुरू किया गया। बाद में मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस टीम भी पहुंची। ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को सदर अस्पताल सासाराम में एडमिट कराया गया। उपचार के दौरान एक नाबालिग युवती सहित दो लोगों की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त सिमरिया निवासी राधेश्याम सिंह और शिवसागर के गरूरा गांव निवासी डोली कुमारी के रूप में हुई है।

दो लोगों की जान जाने के बाद उनके परिजन और स्थानीय लोग शव के साथ फिर से मौके पहुंच गए और सड़क को जाम कर दिया। क्षतिग्रस्त बस को हटाने के लिए JCB की मदद लेनी पड़ी। जिसके बाद बस को गड्ढे से बाहर निकाला गया। तब कहीं जाकर यातायात वापस शुरू हो सका। चश्मदीदों के अनुसार, बस की रफ्तार तेज होने के कारण यह हादसा हुआ। बेकाबू होने के बाद बस कई मीटर पलटने के बाद गड्ढे में गिरी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker