कार सवारों ने दिनदहाड़े दस साल के छात्र का किया अपहरण, पांच घंटे बाद छोड़ हुए फरार

लिसाडी गेट क्षेत्र के खुशहाल कालोनी के पास से रविवार शाम कार सवारों एक दस साल के छात्र का अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपी उसे लिसाडी गांव क्षेत्र में ले गए। करीब पांच घंटे तक उसे कार में घुमाने के बाद थाने में शिकायत की जानकारी मिलने पर उसे छोड़कर आरोपित भाग गए। पुलिस की शुरुआती जांच में छात्र और आरोपितो के बीच रंजिशन मामला निकलकर आ रहा है।

कक्षा तीन में पढ़ता है छात्र

लिसाडी गएट थानाक्षेत्र के खुशहाल कालोनी निवासी हाजी राशिद का दस साल का बेटा मोहम्‍मद शाद कक्षा तीन का छात्र है। हाजी राशिद का सुरत में कपड़े का कारोबार है। हाल में वह सुरत गये हुए हैं। छात्र मोहम्‍मद शाद ने पुलिस को बताया कि रविवार की शाम वह लिसाडी रोड पर अपने चाचा का खाना देने के लिए गया था। वापस लोटते समय कार में सवार होकर आए अमान, उसकी मां भूरी उफ शायमा ने दो और लोगों के साथ कार में उठाकर ले गये। शाद जब घर नही पहुंचा तो उसे तलाश किया। कुछ देर तक रिश्तेदार को नहीं मिला तो बेचैनी बढ़ गई। परिजन घबरा गए। उन्होंने पुलिस चौकी पिलोखड़ी पर सूचना दी। इसके बाद वह थाने में गए।

पुलिस से शिकायत करने पर पांच घंटे बाद आरोपित छात्र को लिसाड़ी थाना रोड पर फेंक कर भाग गए। छात्र किसी तरह घर पहुंचा। उसको देखकर परिजनों ने राहत की सांस ली। शाद ने परिजनों को बताया कि आरोपित उसको जंगल में ले गए थे, जहां उन्होंने उसकी पिटाई की है। उन्होंने जान से मारने की नियत से तमंचा उसकी कनपटी पर लगा दिया। पुलिस पूछताछ में परिवार के लोगों ने बताया क‍ि उनकी पुत्री को 3 साल पहले अमान बहला फुसला कर ले गया था। उसके बाद अमान ने बेटी से निकाह कर लिया था। इसके बाद से वह अपनी बेटी से नहीं मिलते लेकिन अमान उनकी बेटे से दहेज के लिए मारपीट करता है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker