‘पठान’ की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग, विदेशों में भी दिखा क्रेज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शाह रुख खान की पठान जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म से शाह रुख 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। दीपिका के साथ शाह रुख की केमिस्ट्री काफी हॉट लग रही है और इसे देखने के लिए विदेशों में भी काफी क्रेज नजर आ रहा है। पठान की एडवांस बुकिंग वर्ल्ड वाइल्ड काफी पहले शुरू हो गई थी। कलेक्शन देखकर लगता है कि फिल्म से जुड़ा कोई भी विवाद इसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।

पठान को लेकर जबरदस्त क्रेज

पठान की एडवांस बुकिंग यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में जबरदस्त तरीके से शुरू हो चुकी है। पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन के लिए यूएई में 50,000 डॉलर की अमाउंट के 3500 टिकट बेचे हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फिल्म के पहले दिन के लिए 3,000 टिकट्स बेचा जा चुका है जिनकी कीमत 65,000 ऑस्ट्रेलियन डॉलर है। इन आंकड़ों के देखकर लगता है कि दुनियाभर में शाह रुख का डंका बज रहा है।

जर्मनी में धुंएधार कलेक्शन

जर्मनी में पांच दिन के ओपनिंग वीकेंड के लिए 8500 टिकट बिक चुके हैं। इनमें से 4000 ओपनिंग डे के लिए हैं। टोटल कलेक्शन लगभग 1,32,21,289 रुपये का रहा है। इससे पहले ये रिकॉर्ड शाह रुख की ही फिल्म रईस के नाम है जिसने 142,983 डालर का कलेक्शन किया था।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

पठान एक स्पाई-थ्रिलर है जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो बैंग बैंग और वॉर बनाने के लिए जाने जाते हैं। स्पाई यूनिवर्स की लेटेस्ट फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल प्ले कर रही हैं।  इस फिल्म को दीपिका के करियर की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। जॉन अब्राहम ने फिल्म में निगेटिव रोल निभा रहे हैं। इसके साथ ही सलमान खान का कैमियो भी शामिल हैं। पठान 25 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker