योगी आदित्यनाथ ने लोककल्याण की कामना के साथ गोरखनाथ मंदिर में विधि-विधान से किया रुद्राभिषेक..

मुख्यमंत्री योगी ने लोककल्याण की कामना के साथ रुद्राभिषेक किया। इसके बाद उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में आए लोगों की समस्याओं को सुनकर उन्हें न्याय के लिए आश्वस्त किया।

 मकर संक्रांति पर्व मनाने गोरखपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को लोककल्याण की कामना के साथ गोरखनाथ मंदिर में विधि-विधान से रुद्राभिषेक किया। इसके बाद सीएम योगी ने जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने समस्या लेकर आए लोगों को आश्वस्त किया कि किसी को भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। हर समस्या का त्वरित और संतुष्टिपरक समाधान कराया जाएगा।

लोककल्याण की कामना के साथ संपन्न हुआ रुद्राभिषेक

रविवार को मकर संक्रांति पर गुरु गोरखनाथ को आस्था की पवित्र खिचड़ी चढ़ाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकमंगल की कामना की थी। सोमवार को भी उनकी दिनचर्या प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की मंगलकामना से शुरू हुई। इसी क्रम में उन्होंने गन्ने के रस से रुद्राभिषेक कर देवाधिदेव महादेव से जनकल्याण की प्रार्थना की। रुद्राभिषेक का अनुष्ठान मठ के प्रथम तल पर स्थित शक्ति मंदिर में सम्पन्न हुआ।

किसी के साथ नहीं होगा अन्याय

रुद्राभिषेक अनुष्ठान के बाद मुख्यमंत्री योगी गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार में आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में पहुंचे। यहां भोर से ही दूर-दराज से आए करीब 300 लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं। कुर्सियों पर बैठाए गए लोगों तक सीएम खुद गए और एक-एक कर सबकी बात सुनी। सबको आश्वस्त किया कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। हर समस्या का जल्द से जल्द समाधान होगा। कई लोग गंभीर बीमारियों के इलाज में आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे। सीएम योगी ने कहा इस्टीमेट उपलब्ध होते ही मदद की जाएगी। पैसे के अभाव में किसी का इलाज बाधित नहीं होने दिया जाएगा।

जमीन कब्जा करने वाले माफियाओं की खैर नहीं

जमीन कब्जाने की कुछ शिकायतों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार हर गरीब के साथ खड़ी है। जमीन कब्जा करने या दबंगई करने वालों को करारा कानूनी सबक सिखाया जाएगा। सीएम से मिली आश्वस्ति के बाद सभी लोग संतुष्ट नजर आए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker