राजधानी लखनऊ में युवक ने खुद को सांसद बताकर महिला के साथ किया दुष्कर्म

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की चिनहट पुलिस ने अपने आप को एक राष्ट्रीय पार्टी का सांसद बताकर जालसाजी करने और महिला के यौनशोषण के आरोपी को बरेली से अरेस्ट किया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने लोकसभा चुनाव का टिकट दिलाने का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया है। ADCP पूर्वी सैयद अली अब्बास ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मड़ियांव मोहिबुल्लापुर के रहने वाले तैय्यब अंसारी (52) को बरेली कालीबाड़ी स्थित होटल मोती महल से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ एक महिला ने नवंबर 2022 में शिकायत दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला का कहना है कि तैय्यब अंसारी उर्फ एमटी हसन राज्यसभा सासंद होने का दावा करता था। आरोपी ने महिला को विश्वास दिलाया था कि एक राष्ट्रीय स्तर की पार्टी में उसकी काफी पंहुच है। अपने रसूख का इस्तेमाल कर वह महिला को लोकसभा चुनाव का टिकट दिला सकता है। उसकी बातों पर महिला ने यकीन कर लिया। इसके बाद आरोपी लगातार रुपयों की डिमांड करने लगे। साथ ही महिला का शारीरिक शोषण किया।

ADCP ने बताया है कि पीड़िता की शिकायत पर दुराचार, धमकी देने और धोखाधड़ी की धारा में केस दर्ज किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका किसी भी दल से संबंध नहीं है। महिला से रुपये ऐंठने के लिए उसने झूठ बोला था। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker