कजिन के संगीत में छूमकर नांचीं कियारा आडवाणी, डांस मूव्स देख फैंस हुए दीवाने, देंखे….

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अगले महीने यानी फरवरी में शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं. खैर, इस बीच कियारा का एक सिजलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो हॉट डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. दरअसल, ये वीडियो कियारा की कजिन की शादी का है जिसमें एक्ट्रेस दूसरी लड़कियों के साथ स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. 

कियारा ने किया बहन की शादी में डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा आडवाणी ने एक पिंक कलर की वन शोल्डर कट-आउट ड्रेस पहनी हुई है. उनकी ड्रेस में एक लंबा थाई-हाई स्लिट था जो कियारा के लुक को और हॉट बना रहा था. अब कियारा के सिजलिंग डांस मूव्स देख फैंस भी दीवाने हो रहे हैं. यही कारण है कि लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रीयल लाइफ में भी आप बहुत खूबसूरत हो. वहीं, एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ऐसा लग रहा है कि कियारा यूनियर आर्टिस्ट्स के साथ डांस कर रही हैं. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

पर्सनल लाइफ के अलावा बात करें कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो जल्द ही कियारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास इस वक्त साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी 15’ भी है. वरुण धवन के साथ ‘मिस्टर लेले’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ‘अदल-बदल’ जैसी फिल्में भी कियारा की पाइपलाइन में हैं. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker