महाराष्ट्र के सीएम शिंदे ने अस्पताल में धनंजय मुंडे से की मुलाक़ात

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता धनंजय मुंडे से मुलाकात की। बता दें कि राज्य के बीड जिले में 4 जनवरी को एक दुर्घटना के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मुख्यमंत्री ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में मुंडे से मुलाकात की, जहां उन्हें लातूर हवाई अड्डे से उनके इलाज के लिए लाया गया था। विधायक मुंडे का 4 जनवरी को परली के पास एक्सीडेंट हो गया था।

हादसे के बाद विधायक कार्यालय के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया गया, जिसमें लिखा गया कि निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से मिलने और निर्धारित सभाओं में भाग लेने के बाद धनंजय मुंडे बुधवार की सुबह करीब 12.30 बजे परली की ओर अपने घर लौट रहे थे, तभी चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में उनके सीने में मामूली चोटें आई हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

मुंडे अपने निर्वाचन क्षेत्र परली में एक दिन के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद लौट रहे थे, जब कार के चालक ने कथित तौर पर नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप वाहन फुटपाथ के किनारे से टकरा गया। मुंडे पिछली शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker