SBI PO प्रीलिम्स की परीक्षा के परिणाम जल्द हो सकते हैं जारी, पढ़े पूरी खबर

एसबीआई पीओ प्रीलिम्स परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर है। SBI यानी कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) किसी भी वक्त परिणामों की घोषणा कर सकता है। नतीजे आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर रिलीज किए जाएंगे। प्रीलिम्स परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार नतीजों की जांच करने के लिए अपने रजिस्ट्रेशन नंबर/रोल नंबर और पासवर्ड/जन्म तिथि के साथ लॉग इन करके एसबीआई पीओ 2022 प्रीलिम्स के परिणाम की जांच कर सकेंगे।

SBI PO प्रारंभिक परीक्षा 2022 को पास करने वाले उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा में शामिल होना होगा। मेंस परीक्षा जनवरी के आखिर में या फरवरी 2023 में आयोजित होने की उम्मीद है। फिलहाल मेंस डेट पर कोई आधिकारिक सूचना नहीं है। SBI PO 2022 प्रीलिम्स परिणाम की घोषणा के बाद मुख्य परीक्षा कार्यक्रम की सटीक घोषणा की जाएगी। इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि नतीजे जारी होने के साथ-साथ आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाएं रखें।

SBI PO Prelims 2022 result: एसबीआई पीओ प्रीलिम्स रिजल्ट की जांच करने का ये है आसान तरीका

एसबीआई पीओ प्रीलिम्स रिजल्ट की जांच करने के लिए सबो पहले उम्मीदवारों को एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाना होगा। इसके बाद फिर एसबीआई करियर पेज पर क्लिक करना होगा। अब होमपेज पर “SBI प्रोबेशनरी ऑफिसर प्रीलिम्स रिजल्ट 2022” लिंक पर क्लिक करें। अब पासवर्ड के रूप में अपना पंजीकरण या रोल नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें। अब SBI PO प्रीलिम्स 2022 का परिणाम आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। अब डाउनलोड करें और भविष्य में उपयोग के लिए उसी का एक प्रिंटआउट लें।

एसबीआई इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से प्रोबेशनरी ऑफिसर के 1673 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। यह परीक्षा 17, 18, 19 और 20 दिसंबर, 2022 को आयोजित की गई थी। वहीं, अब नतीजे घोषित किए जा रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker