राजामौली की ‘RRR’ को मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर कई फिल्मी सितारों ने दी बधाई

बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ पूरी दुनियाभर में तहलका मचा रही है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस एक्शन हिस्टोरिकल फिल्म की रिलीज को 1 साल होने आ रहा है, लेकिन फिल्म का क्रेज लोगों में कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में तेलुगु फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ को दर्शकों से मिले प्यार के बाद अब इसे ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023’ में बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया गया। हॉलीवुड फिल्मों के बेहतरीन गानों को पछाड़ राम चरण और जूनियर एनटीआर के इस गाने ने देश में ही नहीं, बल्कि विदेशी फैंस को भी डांस करने के लिए मजबूर कर दिया। ‘नाटू-नाटू’ को मिले इंटरनेशनल सम्मान के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री से भी बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

आरआरआर को मिले सम्मान से झूम उठी फिल्म इंडस्ट्री

एस एस राजामौली की फिल्म जिस तरह इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक सफलता हासिल कर रही है, उससे साउथ इंडस्ट्री भी काफी गौरान्वित है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में मिले पुरस्कार के बाद निर्देशक और फिल्म सितारे पूरी टीम को बधाई दे रहे हैं। निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ‘आरआरआर’ के नाटू-नाटू गाने को मिले अवॉर्ड पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘मेरे म्यूजिक डायरेक्टर क्षणा-क्षणम ने बड़ी उपलब्धि हासिल की। उनके आरआरआर गाने को रिहाना और लेडी गागा के गाने के साथ प्रतियोगिता में बेस्ट गाने का अवॉर्ड मिला है। हे कीरवानी आगे बढ़ते रहो’।

jagran
jagran
jagran

आलिया भट्ट और एआर रहमान सहित इन सितारों ने दी बधाई

एस एस राजामौली की इस ऐतिहासिक फिल्म की हीरोइन आलिया भट्ट ने भी पूरी टीम को जीत की बधाई देते हुए अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीर शेयर की और उन्होंने कैप्शन में ‘नाटू-नाटू‘ लिखते हुए हार्ट वाला इमोजी पोस्ट किया। इसके अलावा ऑस्कर विनर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने भी म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एम एम कीरवानी को इंटरनेशनल लेवल पर मिले सम्मान पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, ‘बहुत ही शानदार, सभी देशवासियों और आपके फैंस की तरफ से कीरवानी जी को बधाई। एस एस राजामौली जी आपको और पूरी टीम को भी शुभकामनाएं’।

jagran
jagran
jagran

साउथ स्टार चिरंजीवी ने बताया गौरवान्वित पल

आरआरआर को मिले इस सम्मान से साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी खुश है। इन स्टार्स के अलावा साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी ने भी अपनी खुशी व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘क्या शानदार और ऐतिहासिक उपलब्धि है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में एम एम कीरवानी जी के गाने को बेस्ट ओरिजिनल मोशन पिक्चर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यह बेहद ही प्रशंसनीय है। आरआरआर की पूरी टीम और एस एस राजामौली को दिल से बहुत-बहुत बधाई। भारत को आप पर गर्व है। इन सितारों के अलावा नागार्जुन अक्किनेनी ने बधाई देते हुए लिखा, ‘एम एम कीरवानी जी और पूरी टीम को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में इस सम्मान के लिए बहुत-बहुत बधाई। आरआरआर अब ऑस्कर के लिए तैयार है।

jagran
jagran

इन हॉलीवुड गानों को पछाड़ ‘नाटू-नाटू’ गाने ने जीत की हासिल

एम एम कीरवानी के ओरिजिनल गाने ‘नाटू-नाटू’ ने जिन हॉलीवुड गानों को नॉमिनेशन में पछाड़कर अवॉर्ड जीता है, उसमें उसमें टेलर स्विफ्ट की कैरोलिना व्हेयर द क्रॉडैड्स सिंग, गिलर्मो डेल टोरो के पिनोचियो से सियाओ पापा, टॉप गन से लेडी गागा की होल्ड माई हैंड: मेवरिक और ब्लैक पैंथर से लिफ्ट मी अप: वकंडा फॉरएवर शामिल थे। 80 वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 का आयोजन लॉस एंजेलिस में हुआ था। इस अवॉर्ड फंक्शन में आरआरआर के हीरो रामचरण, जूनियर एनटीआर और साथ ही निर्देशक ने एस एस राजामौली ने रेड कारपेट पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker