कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने इस घातक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन सेकिया बाहर

टीम इंडिया में अचानक एक टैलेंटेड खिलाड़ी को बलि का बकरा बना दिया गया है. दरअसल, ये खिलाड़ी रनों की बरसात करने के बावजूद भारतीय टीम में सरेआम राजनीति का शिकार हो गया है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ भी इस खिलाड़ी के लिए विलेन साबित हुए हैं. ये खिलाड़ी बेहद घातक बल्लेबाजी में माहिर है और मौजूदा समय में भारत का सबसे खतरनाक क्रिकेटर है, लेकिन इसके बावजूद इस खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है.

टीम इंडिया में बलि का बकरा बना ये स्टार खिलाड़ी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को केएल राहुल की वजह से श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया. दरअसल, केएल राहुल को श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है. केएल राहुल का हालिया फॉर्म बेहद खराब चल रहा है, इसके बावजूद उन्हें प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में मौका दे दिया.

सरेआम हो गया राजनीति का शिकार!

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ चाहते तो ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते थे. ऐसे में सूर्यकुमार यादव के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बन सकती थी और केएल राहुल को बाहर बैठाया जा सकता था. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल की जगह बचाने के लिए उन्हें विकेटकीपर बना दिया और दूसरे विकेटकीपर के ऑप्शन ईशान किशन को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. 

प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट गया

केएल राहुल को इस तरह भारत की वनडे टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर नंबर 5 की बल्लेबाजी पोजीशन पर फिक्स कर दिया गया, जिससे सूर्यकुमार यादव का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट गया. दूसरी तरफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से दूसरे विकेटकीपर के तौर पर मौजूद ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है. इस मैच में केएल राहुल कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 39 रन बनाकर आउट हो गए. अगर केएल राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका मिलता तो वह अपने बल्ले से गदर मचा देते. सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में 51 गेंदों पर 112 रन बनाए थे. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker