गाजियाबाद में ऑटो चालक की मौत पर हंगामा, परिजनों ने पुलिस पर पिटाई का लगाया आरोप

गाजियाबाद, इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के कनावनी में दुर्घटना के बाद पुलिस चौकी ले जाए गए ऑटो चालक की मौत हो गई। उसके स्वजन और आटो चालक पुलिस की पिटाई से मौत होने का आरोप लगाकर करीब पांच घंटे से हंगामा कर रहे हैं। पुलिस को शव पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाने दे रहे हैं। पुलिस उन्हें समझाने की कोशिश कर रही है।

मूल रूप से ग्राम नगला बांस थाना अमापुर जिला कासगंज के 25 वर्षीय धर्मपाल यहां कनावनी में किराए पर रहते थे। वह आटो चलाकर जीवनयापन करते थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार रात करीब 10 बजे कनावनी पुश्ता पर उनकी ऑटो से साइकिल सवार चोटिल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे पकड़ कर कनावनी पुलिस चौकी ले गई।

रात करीब 1:30 बजे उसके चचेरे भाई मुरारी को बुलाकर उसे सौंप दिया। उसकी हालत काफी गंभीर थी। मुरारी उसे उपचार के लिए शांति गोपाल अस्पताल ले गया। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने धर्मपाल की जमकर पिटाई की जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। शांति गोपाल अस्पताल पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी व आटो चालक एकत्रित हैं। उनमें पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है।

सड़क जाम किया

गुस्साए लोग सुबह करीब 8:00 बजे से शांति गोपाल अस्पताल के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं ।प्रदर्शनकारियों ने करीब 10 मिनट के लिए अस्पताल के सामने सीआईएसफ रोड जाम कर दिया था पुलिस ने उन्हें समझा कर जाम खुलवाया। अब लोग अस्पताल के पार्किंग में एकत्रित होकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

मौके पर नहीं पहुंचे अधिकारी

मौके पर इंदिरापुरम कोतवाली प्रभारी देव पाल सिंह पुंडीर पुलिस बल के साथ मौजूद हैं। इसके अलावा कोई भी अधिकारी अब तक मौके पर नहीं पहुंचा है। इससे लोगों में और आक्रोश है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker