तेज प्रताप यादव ने शराबबंदी के बावजूद दारू पीने वालों को दी ये सख्त चेतावनी..

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने शराबबंदी के बावजूद दारू पीने वालों को सख्त चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें सड़क पर कोई शराब पीकर घूमते हुए नजर आ गया, तो वे तुरंत उसे पकड़कर अपनी गाड़ी में डाल देंगे। फिर जेल भिजवा देंगे। बिहार में शराबबंदी के को लेकर नीतीश सरकार पर उठ रहे सवालों के बीच तेज प्रताप यादव का यह बयान चर्चा का विषय बन गया है।

नीतीश सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि वे शराबबंदी कानून का समर्थन करते हैं। अगर कोई उन्हें शराब पीते हुए मिल गया तो वे उसे अपनी गाड़ी में टंगवा कर ले जाएंगे और जेल भेज देंगे। तेज प्रताप ने कहा कि महागठबंधन सरकार अच्छा काम कर रही है। बीजेपी के जंगलराज के आरोप बेबुनियाद है। यहां जंगल का नहीं बल्कि रोजगार का राज आ गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दिनों मंत्री तेज प्रताप यादव की गाड़ी को एक शराबी ने टक्कर मार दी थी। तेज प्रताप किसी काम से पटना स्थित आईजीआईएमएस अस्पताल गए थे। उनकी गाड़ी को वहां एक स्कॉर्पियो चालक ने ठोकर मार दी। स्कॉर्पियो चालक नशे में धुत था। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन लोगों ने उसे गाड़ी से उतारकर उसकी पिटाई कर दी।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker