Trending

गुजरात ATS की बड़ी सफलता , पाकिस्तानी नाव से 300 करोड़ की ड्रग्स करी बरामद

दिल्ली : गुजरात ATS और इंडियन कोस्ट गार्ड (ICG) ने खुफिया इनपुट के आधार पर राज्य की समुद्री सीमा के पास एक पाकिस्तानी नाव अल सोहली को पकड़ा है। नाव से 40 किलो ड्रग्स बरामद हुई है। इसके साथ 10 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है, जो पाकिस्तानी नागरिक हैं। इंडियन कोस्ट गार्ड के मुताबिक ड्रग्स की कीमत 300 करोड़ है। वहीं नाव से 10 पिस्टल और 210 गोलियां भी मिली हैं।

इंडियन कोस्ट गार्ड ने बताया कि गिरफ्तार पाकिस्तानियों से पूछताछ की जा रही है और ड्रग्स के नेटवर्क का कनेक्शन खंगाला जा रहा है। वहीं इस कार्रवाई के बाद कोस्ट गार्ड ने इंटरनेशनल मैरीटाइम बाउंड्री लाइन (IMBL) के पास अपने जहाज ICGS अरिंजय को तैनात किया है।

पाकिस्तानी नाव अल सोहली को पकड़ा
ATS और कोस्ट गार्ड ने 25-26 दिसंबर की दरम्यानी रात जॉइंट ऑपरेशन चलाया। कोस्ट गार्ड के एक अधिकारी ने बताया कि ऑपरेशन के दौरान गुजरात में पाकिस्तानी मछली पकड़ने की नाव अल सोहली को पकड़ा गया है। आगे की जांच के लिए नाव को ओखा लाया जा रहा है। अधिकारी के मुताबिक, पहली बार गुजरात की समुद्री सीमा में ड्रग्स के साथ हथियार बरामद किए गए हैं। पाकिस्तानी नाव अल सोहली में से करीब 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद होना बड़ी सफलता माना जा रहा है। 10 पाकिस्तानी तस्करों से पूछताछ की जा रही है। इंटेलिजेंस की सूचना के आधार पर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker