क्रिसमस से ठीक पहले कटरीना ने शेयर किया ‘मैरी क्रिसमस’ का पहला पोस्टर.. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी अगली फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है। साथ ही साथ कटरीना कैफ ने फिल्म का पहला पोस्टर और इसकी रिलीज डेट भी फैंस को बता दी है। क्रिसमस से ठीक पहले कटरीना ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसका नाम ‘मैरी क्रिसमस’ होगा।

कटरीना कैफ ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘हम इस क्रिसमस पर फिल्म रिलीज करना चाहते थे… लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। जल्द ही मिलते हैं सिनेमाघरों में।’ फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं और यह फिल्म साल 2023 में हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज की जाएगी। खास बात यह है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड से हैं लेकिन लीड हीरो साउथ से हैं।

कटरीना कैफ की इस फिल्म में विजय सेतुपति लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। बता दें कि विजय सेतुपति वही एक्टर हैं जिनके काम की पिछले दिनों काफी तारीफ हुई थी। विजय एक्टर कमल हासन की फिल्म में अहम रोल प्ले करते नजर आए थे। पब्लिक रिएक्शन की बात करें तो कमेंट सेक्शन में फैंस ने कटरीना से जल्द ही फिल्म से अपना फर्स्ट लुक रिवील करने को कहा।

साउथ की फिल्मों का एक वक्त पर जमकर मजाक उड़ाया जाता था। लेकिन फिर वक्त पलटा और साउथ इंडियन सिनेमा ने बाहुबली, बाहुबली-2, KGF और पुष्पा जैसी फिल्में देकर साबित कर दिया कि रीजनल सिनेमा भी इंटरनेशनल सिनेमा साबित हो सकता है। लोगों ने बॉलीवुड फिल्में छोड़कर साउथ की फिल्मों का रुख करना शुरू कर दिया और अब बॉलीवुड एक्टर्स भी साउथ फिल्मों में काम करने को बेताब नजर आ रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker