रितुराज गायकवाड़ ने MS धौनी को लेकर कही ये बड़ी बात..

आइपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में शामिल चेन्नई सुपर किंग्स का पिछला सीजन कुछ अच्छा नहीं गया थाी। CSK प्वाइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर रही थी। ऐसा माना जा रहा है कि 16वां सीजन धौनी का आखिरी आइपीएल सीजन हो सकता है। ऐसे में CSK के ओपनर बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ का एक बयान चर्चा का विषय बन गया है।

रितुराज गायकवाड़ ने अपने एक बयान में कहा कि वह इस बार का आइपीएल धौनी और चेन्नई के लिए जीतना चाहते हैं। रितुराज गायकवाड़ ने तमिल रेडियो मिर्ची से बात करते हुए कहा, “मैं चाहता हूं कि इस बार का आइपीएल धौनी और चेन्नई के लोगों के लिए जीतें। पिछला सीजन हमारा अच्छा नहीं रहा, लेकिन इस बार हम वापसी करने को देखें और खिताब भी जीतेंगे।”

गौरतलब हो कि इससे पहले दो बार दो अन्य खिलाड़ियों ने भी खिताब जीतने का दावा किया था और टीम ने खिताब जीता था। फिक्सिंग का आरोप झेल चुकी सीएसके साल 2018 में वापसी कर रही थी। उस दौरान CSK पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी और मिस्टर आइपीएल सुरेश रैना ने कहा था, हम अपने कप्तान और धौनी भाई के लिए ट्रॉफी जीतना चाहते हैं।

23 दिसंबर को होगी आइपीएल 2023  की नीलामी

इसके बाद 2021 में ड्रेवन ब्रावो ने कहा था, कि हम धौनी के लिए खेलेंगे और उनके लिए आइपीएल का खिताब जीतेंगे। उस साल भी सीएसके ने आइपीएल का खिताब जीता था। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या रितुराज गायकवाड़ की भविष्यवाणी सफल होती।

दो दिन बाद आइपीएल 2023 के लिए कोच्चि में मिनी ऑक्शन होगा। इस बार इस ऑक्शन में 405 खिलाड़ियों की नीलामी होगी। इसमें 273 भारतीय हैं और 132 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। इनमें से 4 खिलाड़ी सहयोगी देशों के हैं। कुल कैप्ड खिलाड़ी 119 हैं, अनकैप्ड खिलाड़ी 282 हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker