स्मृति ईरानी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर NCW ने कांग्रेस नेता अजय राय को भेजा नोटिस..

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) कांग्रेस के नेता अजय राय (Ajay Rai) का बयान उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission for Women) ने कांग्रेस नेता अजय राय की तरफ से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी पर संज्ञान लिया है। आयोग ने मामले में सुनवाई निर्धारित की है और अजय राय को 28 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पेश होने के लिए नोटिस भेजा है।

अपने बयान पर अभी भी कायम हैं अजय राय

इस बीच स्मृति ईरानी पर की गई टिप्पणी के बाद अपने बयान पर अजय राय अभी भी कायम हैं। अजय राय ने कहा कि, ‘मैं माफी क्यों मांगू।”

”मेरा किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था: अजय राय

कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि, ”मेरा किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था। ये हमारी बोलचाल की भाषा है जिसका अर्थ है कि कोई अचानक प्रकट होता है और कुछ कहता है और फिर गायब हो जाता है। ये असंसदीय भाषा नहीं है। तो मैं क्यों माफी मांगूं?”

‘अगले पीएम होंगे राहुल गाधी’

दरअसल, अजय राय ने सोमवार को तंज कसते हुए कहा था कि, ”स्मृति ईरानी सिर्फ ‘लटके-झटके’ दिखाने के लिए अमेठी आती हैं।” राय सोमवार को राब‌र्ट्सगंज स्थित शाही पैलेस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। अजय राय ने कहा था, ”कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा को हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। इससे साफ हो चुका है कि राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम होंगे।”

‘चुनाव में पीएम मोदी को परास्त करूंगा’

अजय राय यहां तक कह दिया कि, ”मैं भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देता हूं कि उन्हें अबकी वाराणसी से लोकसभा चुनाव में परास्त करूंगा। मोदी जब पीएम नहीं थे तब मुझे उनके खिलाफ 76 हजार वोट मिले थे। जब वो पीएम रहते हुए चुनाव लड़े तो मुझे एक लाख 54 हजार मत मिले। इस बार उन्हें हार का मुंह देखना होगा।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker