क्रिसमस से पहले पति निक जोनस संग शॉपिंग पर निकलीं प्रियंका, वायरल हुई तस्वीरें

हॉलीवुड और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी फोटोज पर खूब प्यार लुटाती है। अब हाल ही में क्रिसमस से पहले ग्लोबल अभिनेत्री पति निक जोनस संग शॉपिंग पर निकलीं, जहां वह मीडिया के कैमरे में कैप्चर हो चुकी है। अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

सामने आई फोटोज में निकयंका की एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखने के लिए मिल रही है। इस बीच प्रियंका चोपड़ा स्पोर्ट्स वूलन विंटर वियर में बेहद कूल दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने खुले बालों पर ऊन की टोपी लगाई है और हाथ में रेड फूलों का बुके कैरी कर रखा है। वहीं उनके पति निक जोनस ब्लैक पैंट और कोट में परफेक्ट दिखाई दे रहे है। इस बीच दोनों एक दूसरे का हाथ थामे कैमरे के सामने जबरदस्त पोज  देते हुए दिखाई दे रही है। फैंस निकयंका की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट पर, प्रियंका जल्द ही रुसो ब्रदर्स की ‘सिटाडेल’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ में दिखाई देने वाली है। वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ का भी भाग हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker