मोहित रैना ने शादी की सभी तस्वीरों को किया डिलीट, 1 साल भी नहीं हुए पूरे..  

मशहूर अभिनेता मोहित रैना अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गए हैं। आपको बता दें कि उन्होंने इसी साल की शुरुआत में अदिति शर्मा के साथ शादी की थी। हालाँकि अब उन्होंने अदिति शर्मा के साथ अपनी सभी तस्वीरें हटा दीं। जी हाँ और यह खबरें तेज हो चुकीं हैं कि ये कपल के बीच सबकुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। वहीं, अभी कुछ भी साफ नहीं हुआ है ऐसे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। आपको बता दें कि मोहित रैना और अदिति ने 1 जनवरी 2022 को शादी की थी और एक्टर ने खुलासा किया था कि उन्होंने शॉर्ट नोटिस पर शादी की थी।

फिलहाल मोहित रैना के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखे तो अभिनेता ने टेक बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली अदिति शर्मा के साथ अपनी शादी की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दी हैं। केवल यही नहीं बल्कि मोहित ने अदिति के साथ अपनी पहली होली की तस्वीरें भी डिलीट कर दीं हैं। उनके इस कारनामे से उनके अलग होने की अफवाहों को और जोर मिला है। आपको जानकारी दे दें कि अभिनेता के इंस्टाग्राम पर मोहित और अदिति की साथ में केवल एक तस्वीर है जो 1 जून 2022 को पोस्ट की गई थी। आपको यह भी बता दें कि मोहित रैना अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना ही पसंद करते हैं। जी हाँ, एक बार उन्होंने एक खास बातचीत में अदिति से मुलाकात के बारे में बात की थी।

उस दौरान उन्होंने साझा किया था कि वे एक कॉमन फ्रेंड के जरिए उनसे मिले थे और उन्होंने कहा कि वह वही थे जिन्होंने उनके रिश्ते के लिए काम किया था। इसी के साथ उन्होंने कहा था कि उनकी बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे उनका रिश्ता बढ़ता गया। इसके अलावा मोहित रैना ने यह भी खुलासा किया कि यह महामारी की दूसरी लहर के दौरान था जब वह अदिति के परिवार से उसका हाथ मांगने के लिए मिले थे। इसके बाद दोनों परिवारों की मुलाकात हुई और उन्होंने चीजों को आगे बढ़ाने का फैसला किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker