इस यूजर ने देवोलीना का मजाक उड़ाते हुए कही ये बड़ी बात, सभी हेटर्स को मिला ऐसा मुंहतोड़ जवाब..   

 टीवी इंडस्ट्री की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ दिनों पहले सीक्रेट वेडिंग कर ली। उनकी शादी फैंस के साथ साथ इंडस्ट्री की कई सारे लोगों के लिए एक चौकाने वाली खबर बन कर आई। उन्होंने मुस्लिम से शादी की है। शादी की तस्वीरें शेयर करके देवोलीना ने फैंस को अपनी इंटिमेट वेडिंग की जानकारी दी और अपने हस्बैंड से भी मिलवाया। कुछ लोगों ने उन्हें बधाई दी, तो कई लोगों ने इंटर रिलिजन शादी करने के लिए ट्रोल किया है। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने सभी हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

देवोलीना ने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से शादी की है। दोनों एक दूसरे को पिछले 2 सालों से डेट कर रहे थे। इतने सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। देवोलीना ने क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी रचाई। हालांकि, बंगाली होते हुए उनका मुसलमान से शादी करना कई लोगों को रास नहीं आया।

बच्चा हिंदू होगा या मुस्लिम?

एक यूजर ने देवोलीना का मजाक उड़ाते में पूछा कि उनका बच्चा हिंदू होगा या मुसलमान? हालांकि, बाद में उसने यह ट्वीट तो डिलीट कर दिया, लेकिन देवोलीना ने फिर भी उसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

jagran

‘मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म’

एक्ट्रेस ने कई सारे ट्वीट के जवाब दिए, जिसमें से एक ट्वीट उनके बच्चे की नेशनलटी को लेकर था। उसने अपने जवाब में लिखा- मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? अगर इतनी चिंता आप को बच्चों को लेकर हो रहे है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम है, जाइए अडॉप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम, आप कौन?

‘आप जैसों से ज्ञान लेने की जरूरत नहीं’

एक अन्य ट्वीट में देवोलीना ने किसी जवाब में कहा- मेरे पति और मेरे ऊपर छोड़ दीजिए। हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिये। इतना तो मुझे यकीन है कि मुझे आप जैसे लोगों से ज्ञान लेने की कतई जरूरत नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker