नर्सिंग होम चला रहे युवक की हत्या पर गुस्साए लोगों ने कांटी में किया प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में नर्सिंग होम संचालक की हत्या कर शव को चौर में फेंक दिया गया। मामला कांटी थाना क्षेत्र का है। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया है। मृतक कांटी थाना क्षेत्र के लसगरीपुर के रहने वाले 35 वर्षीय पिंटू कुमार गुप्ता थे। सूचना पर पहुंची कांटी पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

कुछ दिन पहले गांव के विवाद में धमकी मिली थी
मृतक के भाई विकास कुमार ने बताया कि गर्दन ऐंठा हुआ था। गले और छाती पर जख्म के निशान थे। उनकी बाइक उल्टी गिरी हुई थी। पेड़ में रबड़ बांधा हुआ था। लाश को देखकर साफ लग रहा है कि हत्या कर फेंक दिया गया है। कांटी थानेदार संजय कुमार ने काफी मुश्किल से लोगों को समझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। विकास ने बताया कि कांटी में ही पिंटू नर्सिंग होम चलाते थे। कुछ दिन पहले गांव में आपसी विवाद को लेकर लड़ाई भी हुई थी। उन्होंने विकास से कहा था कि कुछ लोग धमकी दे रहे हैं, तुम ठीक से रहना। सोमवार रात वे नर्सिंग होम से अपने किसी दोस्त को घर छोड़ने गए थे। स्टाफ अभिषेक को कॉल कर बोले कि आधे घंटे में नर्सिंग होम आ रहे हैं, लेकिन देर रात तक नहीं पहुंचे। उनका मोबाइल भी बंद था।

Bihar में नीतीश सरकार हो घेरने की तैयारी में भाजपा, कानून-व्यवस्था और रोजगार को बनाया बड़ा मुद्दा

रात में जहां कुछ नहीं दिखा, सुबह वहीं थी लाश
परिजन ने चिंतित होकर खोजबीन शुरू की। कांटी पुलिस को भी जानकारी दी गई। विकास ने कहा कि सुबह तक पुलिस के साथ खोजते रहे, लेकिन कहीं भी उनका सुराग नहीं मिला। जहां मंगलवार को लाश मिली, वहां सोमवार रात भी गए थे। उस समय वहां कुछ नहीं था। मंगलवार सुबह जब थक कर घर लौट रहे थे तो एक परिचित ने कॉल कर लाश मिलने की जानकारी दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker